A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लॉकडाउन में कुमारस्वामी के बेटे की VIP शादी, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

लॉकडाउन में कुमारस्वामी के बेटे की VIP शादी, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी

कोरोना महामारी के चलते देश में लॉकडाउन है। हर किसी से अपील की जा रही है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें लेकिन कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने ही सारे नियम कायदे ताक पर रख दिए।

<p>Kumaraswamys son marries Karnataka Congress leaders...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Kumaraswamys son marries Karnataka Congress leaders daughter in VVIP wedding during lockdown

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के चलते देश में लॉकडाउन है। हर किसी से अपील की जा रही है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें लेकिन कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने ही सारे नियम कायदे ताक पर रख दिए। लॉकडाउन के दौरान कर्नाटक के रामनगर में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अपने बेटे की VIP शादी करवा दी। 

ये शादी रामनगर जिले में उनके फार्म हाउस में हुई लेकिन ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख़्याल रहा, ना कोरोना का कोई डर। हैरानी ये कि राज्य सरकार की ओर से कुमास्वामी को इस शादी को फिलहाल टालने की सलाह भी दी गयी थी लेकिन ज्योतिष की मानते हुए उन्होंने बेटे की शादी लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच ही करवा डाली। 

शादी को प्राइवेट अफेयर रखा गया और मीडिया को अनुमति नहीं दी गयी। जिला प्रशासन को बताया गया कि दोनों परिवारों से सिर्फ 40 लोग विवाह समारोह में शामिल होंगे। मेहमानों के लिए जो कुर्सियां लगाई गयीं उसमें सोशियल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया लेकिन सवा 9 बजे से 9 बजकर 45 मिनिट के बीच मुहूर्त के समय मंगलसूत्र पहनाते हुए परिवार के सभी लोग वर-वधु को घेरकर खड़े हुए नज़र आये। 

कर्नाटक सरकार की ओर से पहले ही कह दिया गया था कि स्थानीय पुलिस इस कार्यक्रम की निगरानी करेगी और अगर लॉकडाउन के नियम टूटते हैं तो कार्यवायी की जाएगी। इससे पहले गुरुवार को कुमारस्वामी के घर पर आयोजित कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें कुमारस्वामी और उनकी पत्नी बेटे निखिल को हल्दी लगा रहे हैं। गुरुवार को शादी से पहले की कई रस्में पूरी की गईं। 

Latest India News