A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: बंगाली मार्केट में मिठाई शॉप में मिले 30 मजदूर, मालिक के खिलाफ FIR, 2 मजदूरों का हुआ कोरोना टेस्ट

दिल्ली: बंगाली मार्केट में मिठाई शॉप में मिले 30 मजदूर, मालिक के खिलाफ FIR, 2 मजदूरों का हुआ कोरोना टेस्ट

दिल्ली के हाईप्रोफाइल एरिया बंगाली मार्केट में एक मिठाई की दुकान में 30 मजदूर मिलने से हड़कंप मच गया है।

<p>Bengali Market Delhi</p>- India TV Hindi Bengali Market Delhi

दिल्ली के हाईप्रोफाइल एरिया बंगाली मार्केट में एक मिठाई की दुकान में 30 मजदूर मिलने से हड़कंप मच गया है। ये मजदूर लॉकडाउन के दौरान दुकान के भीतर ही थे। घटना सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग से लेकर पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। अब प्रशासन ने 2 मजदूरों का कोरोना टेस्ट करवाया है। इनकी टेस्ट रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। इसके साथ ही बंगाली स्वीट्स एन्ड पेस्ट्री शॉप के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की बंगाली मार्किट में बंगाली स्वीट्स एन्ड पेस्ट्री शॉप में डाउन के बावजूद 30 लेबर रह रही थी। कम जगह में रहते हुए यहां हाइजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। अब प्रशासन ने 2 लेबर का टेस्ट किया गया है रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं दिल्ली के बाराखंबा पुलिस स्टेशन में बंगाली मार्किट में बंगाली पेस्ट्री एन्ड स्वीट्स शॉप के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

पुलिस के मुताबिक यहां मजदूरों के होने की जानकारी पुलिस को नही दी गई थी। अब यहां के 2 लेबर को क्वारेंटीन किया गया है और बाकि को शेल्टर होम रखा गया है। वहीं प्रशासन ने पूरे बंगाली मार्केट एरिया को सेने​टाइज करना शुरू कर दिया है। 

Latest India News