A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंडिया टीवी की खबर का असर, बाग़पत में दो बहनों को पीटने का आरोपी प्रधान का बेटा गिरफ्तार

इंडिया टीवी की खबर का असर, बाग़पत में दो बहनों को पीटने का आरोपी प्रधान का बेटा गिरफ्तार

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिये कड़े निर्देष तो दे दिये हैं लेकिन इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आती ही जा रही हैं। अब यूपी के

Bagpat- India TV Hindi Bagpat

नई दिल्ली: इंडिया टीवी की खबर का बड़ा असर हुआ है। यूपी के बाग़पत में दो बहनों को पीटने के आरोपी प्रधान के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बागपत में दबंगों ने दो बहनों को घर में घुस कर पीटा था। पीड़ित बहनों ने इंडिया टीवी के जरिए सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई थी और कहा था कि गांव की प्रधान के पति ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर उनके और पिता के साथ मारपीट की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिये कड़े निर्देष तो दे दिये हैं लेकिन इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आती ही जा रही हैं। अब यूपी के बागपत से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां एक बदमाश ने घर में घुसकर महिला SI को पीटा।

जो लड़की इस वीडियो में दिख रही है, वो सीआईएसएफ में ट्रेनी सब इंस्पेक्टर है और जो ये वीडियो बना रही है, वो लेखापाल है। छुट्टी में दोनों बेटी घर आई थी। घर के आगे दरवाजा नहीं था। पिता ने काम लगाया ही था कि ग्राम प्रधान राबीरी देवी के पति पीतम अपने दो बेटों के साथ दरवाजे पर दबंगई करने आ गए।

ये भी पढ़ें

योगी आज करेंगे सीएम आवास में प्रवेश, देंगे फलाहारी पार्टी
दिल्ली: MCD चुनाव में केजरीवाल को जवाब देने आएंगे योगी आदित्यनाथ
ममता ने योगी शासन पर उठाए सवाल, 'धर्मिक भेदभाव से लोगों में डर'
आखिर 9 दिन में क्यों बदली CM आवास के बाहर लगी नेम प्लेट? जानिए

लेकिन जब उन्होंने विरोध किया तो गालीगलौज पर उतर आए। जब उनके पिता ने विरोध किया तो सुभाष का बेटा मनीष भी घर में घुस आया और दोनों लोगों ने उसे और उसके पिता को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उनकी बहन आंचल तोमर ने किसी तरह से वीडियो शूट कर लिया।

ट्रेनी सब इंस्पेक्टर शीतल राठी ने बताया कि मामले की शिकायत जब थाने में की गई तो बालेनी पुलिस ने आरोपियों को मामूली धाराओ में चालान कर दिया। यही नहीं कुछ देर बाद दोनों आरोपियों को थाने से ही जमानत मिल गई। शीतल के अनुसार वह और उनका परिवार लगातार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए आला अफसरों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है।
 
सरकार कह रही है बर्दाश्त नहीं करेंगे बेटियों पर अत्याचार लेकिन सारी बातें हवा हवाई है, ये घटना यही कहती है। बेटियों को घर में घुस कर मारा गया, पीटा गया, कपड़े तक फाड़ दिए गए और पुलिस को लगा कि इस घर की सिर्फ शांति भंग हुई है।

Latest India News