A
Hindi News भारत राष्ट्रीय डिप्टी सीएम तेजस्वी को WhatsApp पर मिले 44 हजार से ज्यादा शादी के प्रस्ताव

डिप्टी सीएम तेजस्वी को WhatsApp पर मिले 44 हजार से ज्यादा शादी के प्रस्ताव

बिहार के डिप्टी सीएम और RJD प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव से शादी करने के लिए लड़कियों की तरफ से प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है। पिछले तीन महीने में उनके WhatsAPP फोल्डर में तकरीबन 44 हजार लड़कियों ने उन्हें अपने सपनों का राजकुमार बनाने की पेशक

Tejaswi Yadav, Marriage proposal- India TV Hindi Image Source : PTI Tejaswi Yadav

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम और RJD प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव से शादी करने के लिए लड़कियों की तरफ से प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है। पिछले तीन महीने में उनके WhatsAPP फोल्डर में तकरीबन 44 हजार लड़कियों ने उन्हें अपने सपनों का राजकुमार बनाने की पेशकश की है। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह सब तब शुरू हुआ जब क्रिकेटर से नेता बने तेजस्वी ने 9470001346 हेल्पलाइन नंबर शुरू किया और लोगों से सड़कों की हालत के बारे में शिकायतें मांगनी शुरू की। वह चाहते थे कि लोग खराब सड़कों की तस्वीरें भेजें ताकि उनकी मरम्मत कराई जा सके। तेजस्वी के पास राज्य के पथ निर्माण विभाग का भी प्रभार है। 

टूटी-फूटी और गड्ढों से भरी सड़कों के बारे में शिकायतों और तस्वीरों के अलावा 26 साल के तेजस्वी को WhatsApp पर लड़कियों की कद काठी, रंग आदि विवरणों के साथ तस्वीरें भी मिलीं। अधिकारियों ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि WhatsApp नंबर पर 47000 से अधिक संदेश मिले, जिसमें से 44000 से अधिक विवाह प्रस्तावों के बारे में थे और सिर्फ तकरीबन तीन हजार संदेश सड़कों की खराब दशा के बारे में थे। 

हालांकि, जिन लड़कियों ने शादी का प्रस्ताव दिया था उनका दिल टूट जाएगा क्योंकि तेजस्वी ने साफ कर दिया है कि वह एक आज्ञाकारी पुत्र की तरह अपने माता-पिता के फैसले को मानेंगे और उनकी पसंद की लड़की से शादी करेंगे। कैबिनेट की बैठक से निकलने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "यह हमारा संस्कार और भारतीय संस्कृति है कि इस तरह की बातों  पर फैसला हमारे माता-पिता करते हैं। मुझे खुशी है कि लोग मुझे इतना प्रेम और स्नेह दे रहे हैं।"
 
हालांकि उन्होंने वहां मौजूद संवाददाताओं से उन्हें छोड़ देने को कहा क्योंकि जिनके पीछे वो लोग पड़ते हैं उनकी शादी नहीं होती।उन्होंने कहा, "जिन-जिन ऐक्टरों या राहुल गांधी के पीछे आप लोग पड़ जाते हैं, उनकी शादी नहीं होती। हमें छोड़ दीजिए।''

Latest India News