A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू के बेटे तेजप्रताप करा रहे 'दुश्मन मारन अनुष्ठान', 37 लाख की नई गाड़ी खरीदी

लालू के बेटे तेजप्रताप करा रहे 'दुश्मन मारन अनुष्ठान', 37 लाख की नई गाड़ी खरीदी

तेजप्रताप इन दिनों अपने घर पर 'दुश्मन मारन अनुष्ठान' करा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि तंत्र साधना और ज्योतिषियों से इनके काले कारनामे और भ्रष्टाचार का बचाव नहीं होने वाला है।

Tej pratap- India TV Hindi Tej pratap

पटना: अक्सर चर्चा में रहने वाले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर वास्तुशास्त्र को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि तेजप्रताप इन दिनों अपने घर पर 'दुश्मन मारन अनुष्ठान' करा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि तंत्र साधना और ज्योतिषियों से इनके काले कारनामे और भ्रष्टाचार का बचाव नहीं होने वाला है। राजद के एक नेता ने बताया, "तेजप्रताप ने अपने सरकारी घर का मुख्य दरवाजा वास्तुशास्त्र के मुताबिक बदल दिया है। पहले यह दक्षिणमुखी था। ऐसा करने के बाद भी उनकी मुश्किलें नहीं थमी और उनके आवंटित पेट्रोल पंप को लेकर नोटिस जारी की गई है। इससे परेशान मंत्री ने अपने घर पर 'दुश्मन मारण अनुष्ठान' करा रहे हैं।" 

इधर, सुशील मोदी ने शनिवार को एक बयान जारी कहा कि करोड़ों की बेनामी संपत्ति, औरंगाबाद में जमीन की खरीद और पटना में पेट्रोल पंप के आवंटन के मामले में घिरे मंत्री तेजप्रताप यादव अपने आवास पर 'दुश्मन मारण जाप' करा रहे हैं।  उन्होंने कहा, "वास्तुविदों की सलाह पर अपने सरकारी आवास के मुख्य गेट को बंद कर तेजप्रताप पीछे के रास्ते से आवाजाही कर रहे हैं, जिसके कारण 50 वर्षो से वहां बसे लोगों की दर्जनों झोपड़ियों को उजाड़ दिया गया है। लालू परिवार को अब जनता की ताकत पर नहीं तंत्र-मंत्र, पूजा-हवन और ज्योतिषियों में भरोसा रह गया है।"

मोदी ने दावा किया कि ज्योतिषियों द्वारा पुरानी गाड़ी पर चढ़ने से मना करने पर तेजप्रताप ने 37 लाख रुपये की फोर्ड की नई गाड़ी खरीदी है। उन्होंने कहा कि रात्रि आठ बजे से 11 बजे तक आवास में बनी एक झोपड़ी में 'दुश्मन मारण जाप' किया जा रहा है, जिसके लिए दरभंगा से तांत्रिक (ब्राह्मण) को बुलाया गया है। उन्होंने कहा, "यह तंत्र साधना मुझे परास्त करने के लिए की जा रही है। मगर जनता के भरोसे राजनीति करने वाली भाजपा ऐसी किसी तंत्र साधना से डरने वाली नहीं है।"

तेजप्रताप और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए मोदी ने कहा कि दोनों को अपनी करोड़ों की बेनामी संपत्तियों, कंपनियों और दान में ली गई करोड़ों की जमीन के बारे में खुलासा करना चाहिए। 

Latest India News