A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: भोपाल में लॉकडाउन की व्यवस्था देखने के लिए सड़कों पर उतरे सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश: भोपाल में लॉकडाउन की व्यवस्था देखने के लिए सड़कों पर उतरे सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉकडाउन और अन्य व्यवस्थाएं देखने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सड़कों पर उतर गए।

Madhya Pradesh, Madhya Pradesh Lockdown, Shivraj Singh Chauhan Lockdown- India TV Hindi मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉकडाउन और अन्य व्यवस्थाएं देखने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सड़कों पर उतर गए। India TV

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लॉकडाउन और अन्य व्यवस्थाएं देखने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सड़कों पर उतर गए। इस दौरान उन्होंने सड़क पर घूम रहे लोगों को फालतू में न घूमने की सलाह दी। उन्होंने लोगों से मास्क लगाकर रखने को कहा। मुख्यमंत्री ने जुमेराती में जरूरतमन्दों के लिए बन रहे निःशुल्क भोजन की व्यवस्था भी देखी। उन्होंने भोपाल की सड़कों पर निकलकर स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और निगम कर्मियों को धन्यवाद दिया और कहा कि वे अच्छा काम कर रहे है।

मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और निगम कर्मियों से कहा कि इसी तरह जन सेवा में लगे रहिए। साथ ही मुख्यमंत्री ने दवा, सब्जी और किराने की दुकान में पहुंचकर लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की। बता दें कि इसके पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन लोगों के घरों तक लौटने में मदद करने के निर्देश दिए हैं जो प्रदेश से बाहर हैं और घर लौटना चाहते हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए प्रयासों की अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा भी की थी।

सीएम चौहान ने इंदौर की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए निर्देश दिए थे कि, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों का दल गठित कर इंदौर की स्थिति पर नजर रखने और बचाव के प्रयासों को अंजाम देने के लिए सक्रिय किया जाए। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने कहा कि, नियंत्रक खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा पूरे राज्य में पीपी किट्स और मास्क की आपूर्ति के प्रयास बहुत कम समय में किए गए हैं। इसी तरह, अन्य विभाग और एजेंसियां तत्परता का परिचय दें।

Latest India News