A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: इंदौर में ट्रक से हुई DPS की स्कूल बस की भिड़ंत, ड्राइवर समेत 5 बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश: इंदौर में ट्रक से हुई DPS की स्कूल बस की भिड़ंत, ड्राइवर समेत 5 बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहरों में से एक इंदौर के बाइपास रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कम से कम 5 बच्चों के मौत की खबर है...

DPS Bus accident Indore | ANI Photo- India TV Hindi DPS Bus accident Indore | ANI Photo

इंदौर: मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहरों में से एक इंदौर के बाइपास रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कम से कम 5 बच्चों के मौत की खबर है। हादसे में बस के ड्राइवर की भी मौत हो गई है। बाताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में 22बच्चे घायल भी हुए हैं और उन्हें निकटतम अस्पताल में ले जाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल बस की स्टीयरिंग फेल हो जाने की वजह से यह हादसा हुआ।

खबरों के मुताबिक, 27 नंबर की यह बस बिचौली मर्दाना के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई है। स्कूल बस और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिससे बस ड्राइवर की भी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टीयरिंग फेल हो जाने के बाद स्पीड तेज होने के कारण ड्राइवर बस को संभाल नहीं पाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्राइवर के पास भी केबिन में कुछ बच्चे बैठे थे। फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल छूटने के बाद बस बच्चों को छोड़ने स्कूल से रवाना हुई थी। उसी दौरान बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास बस का स्टीयरिंग फेल हो गया और तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर उसे संभाल नहीं पाया और सामने से आ रहे लोडेड ट्रक से बस की भिड़ंत हो गई।

Latest India News