A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपने विधायकों से मांगी आपराधिक मामलों की जानकारी

मध्य प्रदेश: नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपने विधायकों से मांगी आपराधिक मामलों की जानकारी

भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता ऐसे ही एक आपराधिक मामले में संलिप्त होने के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में रिक्त कर दी गई थी। जिसके बाद से अब भाजपा फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। 

Gopal Bhargva- India TV Hindi Image Source : TWITTER फाइल फोटो

भोपाल। भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता रद्द होने के मामले के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पत्र लिखकर सभी भाजपा विधायकों से उनके आपराधिक मामलों के बारे में जानकारी तुरंत भेजने के लिए लिखा है।

दरअसल भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता ऐसे ही एक आपराधिक मामले में संलिप्त होने के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में रिक्त कर दी गई थी। जिसके बाद से अब भाजपा फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। इसलिए सभी विधायकों से नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पत्र लिखकर जानकारी मांगी है कि भोपाल स्थित विशेष न्यायालय में उनके विरुद्ध किसी प्रकार का कोई आपराधिक मामला विचाराधीन लंबित तो नहीं है। अगर है तो इसकी जानकारी तुरंत उन्हें भेजी जाए। 

दरअसल भाजपा इस जानकारी के जरिए अच्छे वकील के जरिए कानूनी सलाह और आर्थिक मदद पहले से कर सकती है। 17 दिसंबर से शुरू होने जा रहे शीतकालीन सत्र से पहले नेता प्रतिपक्ष द्वारा इस तरह की जानकारी मांगे जाने पर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भाजपा विधायकों के आपराधिक मामले की जानकारी मांगे जाने पर सवालिया निशान खड़े किए। उन्होंने गोपाल भार्गव से पूछा है कि उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए कि यह जानकारी क्यों मांगी जा रही है।

Latest India News