A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: 1200 फीट पर नशे की मस्ती में जिंदगी का 'द एंड', दोस्तों ने किया कैमरे में कैद

महाराष्ट्र: 1200 फीट पर नशे की मस्ती में जिंदगी का 'द एंड', दोस्तों ने किया कैमरे में कैद

दोनों नशे की हालत में रेलिंग में चढ़ गए और खुलेआम शराब पीने लगे। सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुनील धनवाड़े ने बताया कि इमरान (26) और प्रताप राठौड़ उन 7 लोगों के समूह का हिस्सा थे, जो वहां घूमने के लिए गए थे। वे घाटी में गिर गए। अभ

sindhugarg- India TV Hindi sindhugarg

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग का आम्बोली वॉटर फॉल पर हर साल हजारों टूरिस्ट कुदरत की खूबसूरती का लुत्फ़ उठाने और अपनी जिंदगी को तरोताज़ा करने के लिए आते हैं लेकिन सोमवार की शाम दो युवक जिंदगी की कीमत भुलाकर मौत को न्योता देने यहां पहुंचे। उनकी इस दर्दनाक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हालांकि उनके शवों को अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। ये भी पढ़ें: दलालों के चक्कर में न पड़ें 60 रुपए में बन जाता है ड्राइविंग लाइसेंस

जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम करीब चार से पांच बजे के बीच इन दो युवकों के साथ पांच और युवक वॉटर फॉल का मजा लेने आए थे। सभी कोहलपुर के गढ़ हिंगले के रहने वाले थे। इन दो युवकों को छोड़कर बाकी सभी युवक वॉटरफॉल की रेलिंग से दूर सुरक्षित जगह पर खड़े होकर कुदरत की नेमत का मज़ा ले रहे थे। लेकिन ये दो युवक शराब के नशे में धुत, हाथ में शराब की बोतल लेकर वॉटर फॉल की रेलिंग पर साहस के विश्वास को चुनौती दे रहे थे।

दोनों नशे की हालत में रेलिंग में चढ़ गए और खुलेआम शराब पीने लगे। सावंतवाड़ी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुनील धनवाड़े ने बताया कि इमरान (26) और प्रताप राठौड़ उन 7 लोगों के समूह का हिस्सा थे, जो वहां घूमने के लिए गए थे। वे घाटी में गिर गए। अभी तक उनके शवों को बरामद नहीं किया जा सका है। पीड़ित और उनके दोस्त कोल्हापुर में पॉल्ट्री फार्म में साथ काम करते थे।

कुछ समय बिताने के बाद उनके दोस्तों ने कावले साद प्वाइंट छोड़ दिया, लेकिन इमरान और राठौड़ वहीं खड़े रहे। पुलिसवालों को इस दुर्घटना के बारे में स्थानीय लोगों और दुकानदारों से पता चला। दोनों को ढूंढने के लिए हिल राइडर्स ग्रुप और ट्रैकर्स को लगाया गया।

ये भी पढ़ें: अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...
इस राजा की थी 365 रानियां, उनके खास महल में केवल निर्वस्‍त्र हीं कर सकते थे एंट्री

Latest India News