A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown में नहीं निभा सकी पत्नी धर्म, वीडियो कॉल के जरिये पति की अंत्येष्टि में शामिल हुई महिला

Lockdown में नहीं निभा सकी पत्नी धर्म, वीडियो कॉल के जरिये पति की अंत्येष्टि में शामिल हुई महिला

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में एक महिला 490 किलोमीटर दूर हुए अपने पति के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉल के माध्यम से शामिल हुई।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

मुंबई: महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना में एक महिला 490 किलोमीटर दूर हुए अपने पति के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉल के माध्यम से शामिल हुई। महिला के पति चंद्रकांत का यहां गुरूवार को निधन हो गया था, और कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच डोडामार्ग तहसील के मोरले गांव निवासी महिला वसंती बांदेकर के लिए यात्रा करना संभव नहीं था।

महिला के बेटे अमित ने बताया, 'मेरे पिता का कैंसर के कारण 16 अप्रैल को निधन हो गया था। उनके शव को गांव ले जाने का कोई रास्ता नहीं था और न ही अपनी मां को लॉकडाउन के कारण यहां बुला सकता था।'

शोक संतप्त अमित ने बताया कि इस पर हमने वीडियो कॉल की व्यवस्था की जिसके जरिये मां पिताजी को देख कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दे सके। चंद्रकांत, लॉकडाउन की घोषणा होने से एक दिन पहले 22 मार्च को इलाज के लिए मुंबई आया था।

Latest India News

Related Video