A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ....जब सज धजकर घोड़ी पर सवार बैंड बाजे के साथ निकला दीवाना iPhone X लेने

....जब सज धजकर घोड़ी पर सवार बैंड बाजे के साथ निकला दीवाना iPhone X लेने

महेश आई फोन का इतना बड़ा दीवाना है कि जब भी आईफोन का नया मॉडल लॉन्च होता है ये सबसे पहले खरीदने पहुंच जाता है लेकिन इस खरीददारी को उसने यादगार बना दिया। बीस साल के महेश हर बार पिता के पैसों से आईफोन खरीदते थे लेकिन इस बार इसने अपनी कमाई से आईफोन एक्स

iPhone-X- India TV Hindi iPhone-X

नई दिल्ली: भारत में iPhone X को लेकर काफी क्रेज दिख रहा है। ठाणे में एक ऐसा ही दीवाना जब आईफोन खरीदने निकला तो पूरा शहर उसकी दीवानगी को देखता ही रह गया। ये शख्स बाकायदा सजी धजी घोड़ी पर बैंड बाजे के साथ iPhone X लेने निकला जिसे देखकर मुंबई के पास ठाणे के लोग हैरान रह गए। iPhone X खरीदने के लिए महेश पालीवाल बारात लेकर निकला, घोड़ी, बैंडबाजा और बाराती सब थे आईफोन के दीवाने की बारात में।

महेश आई फोन का इतना बड़ा दीवाना है कि जब भी आईफोन का नया मॉडल लॉन्च होता है ये सबसे पहले खरीदने पहुंच जाता है लेकिन इस खरीददारी को उसने यादगार बना दिया। बीस साल के महेश हर बार पिता के पैसों से आईफोन खरीदते थे लेकिन इस बार इसने अपनी कमाई से आईफोन एक्स खरीदा है। एप्पल ने इस बार आईफोन के दो मॉडल लॉन्च किए हैं।

64 जीबी वाला आईफोन एक्स 89,000 का है तो वहीं 256 जीबी मॉडल 1,02,000 की कीमत का है। महेश ने एक लाख दो हज़ार देकर 256 जीबी मॉडल खरीदा है। एप्पल का दावा है कि iPhone X स्मार्टफोन की दुनिया का भविष्य है। इस फोन में फेस आईडी फीचर है यानी यूज़र फोन के फ्रंट कैमरे को देखकर उसे अनलॉक कर सकेंगे। कहा जा रहा है कि फेस आईडी, टच आईडी की तुलना में ज़्यादा तेज़ और सुरक्षित है।

Latest India News