A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: महिला टिकट जांचकर्ता को बिना टिकट यात्रा कर रही महिला ने पीटा

महाराष्ट्र: महिला टिकट जांचकर्ता को बिना टिकट यात्रा कर रही महिला ने पीटा

मुंबई के एक उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर टिकटों की जांच कर रही महिला अधिकारी को कथित रूप से बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला यात्री द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई के एक उपनगरीय रेलवे स्टेशन पर टिकटों की जांच कर रही महिला अधिकारी को कथित रूप से बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला यात्री द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है। पिछले दो दिनों में यह इस प्रकार की तीसरी घटना है।

एक सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि अंबरनाथ रेलवे स्टेशन पर बुधवार को यह घटना हुई और यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि जब टीसी नम्रता शिंदगे ने यात्री मिणाल घुले से टिकट दिखाने को कहा तो उसने अधिकारी को पीटा। यह घटना जीआरपी चौकी के ठीक बाहर हुई।

अधिकारी ने बताया कि जब जीआरपी अंबरनाथ चौकी की हेड कॉन्टेबल अनीता काम्बले ने नेरूल निवासी घुले को रोकने की कोशिश की तो उसने उन्हें कथित रूप से पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अधिकारी ने बताया कि कल्याण जीआरपी ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की और घुले को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पश्चिमी रेलवे के बांद्रा थाने पर भी एक यात्री ने टीसी विवेक कुमार राय पर मंगलवार को हमला किया था। इसी दिन किंग्स सर्किल स्टेशन पर एक यात्री ने एक अन्य टीसी हरेराम शर्मा को पीटा था।

Latest India News