A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर लीतुल गोगोई को सेना ने किया सम्मानित

पत्थरबाज़ को जीप से बांधने वाले मेजर लीतुल गोगोई को सेना ने किया सम्मानित

अप्रैल के महीने में श्रीनगर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें श्रीनगर में लोकसभा उपचुनाव के समय पत्थरबाजों के बीच सेना का काफिल निकला था और सेना की जीप के आगे एक पत्थरबाज को बांधा गया था। पत्थरबाजी से बचने के लिए और पत्थरबाजों के बीच पोलिंग बूथ पर फंस

stone pelter- India TV Hindi stone pelter

श्रीनगर: अप्रैल के महीने में श्रीनगर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें श्रीनगर में लोकसभा उपचुनाव के समय पत्थरबाजों के बीच सेना का काफिल निकला था और सेना की जीप के आगे एक पत्थरबाज को बांधा गया था। पत्थरबाजी से बचने के लिए और पत्थरबाजों के बीच पोलिंग बूथ पर फंसे सिक्युरिटी फोर्सेस के जवानों को सही सलामत उस एरिया से निकालने के लिए आर्मी अफसर ने इस पत्थरबाज को जीप से बांधा था। जिस मेजर ने पत्थरबाज को बांधा था उसी मेजर को सेना ने सम्मानित किया है।

मेजर लीतुल गोगोई को काउंटर इंसर्जेसी ऑपरेशन में साहस और बहादुरी दिखाने के लिए चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ Commendation मेडल मिला है। ये मेडल खुद चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ की तरफ से रेकेमेंड किया जाता है। कुछ दिन पहले सेना ने ह्यूमन शील्ड मामले में जांच पूरी कर ली थी और जांच के बाद मेजर लीटुल गोगोई को सम्मानित करने का फैसला हुआ। उन्हें मेडल मिला है। बता दें कि मेजर लीटुल गोगोई आर्मी सर्विस कोर के ऑफिसर है।  

ट्रंप ने भारत की तारीफ की फिर भी नवाज शरीफ कुछ नहीं बोल पाए: इमरान खान

परेश रावल का ट्वीट, 'पत्थरबाज नहीं, अरुंधति राय को जीप पर बांधो'

Latest India News