A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ममता बनर्जी ने PM मोदी से मांगा मिलने का वक्त, बुधवार को हो सकती है मुलाकात

ममता बनर्जी ने PM मोदी से मांगा मिलने का वक्त, बुधवार को हो सकती है मुलाकात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए वक्त मांगा है।

<p>File Photo</p>- India TV Hindi File Photo

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए वक्त मांगा है। राज्य सचिवालय के सूत्रों ने सोमवार को इसकी पुष्टि की । सूत्रों ने बताया कि बनर्जी मंगलवार को नयी दिल्ली के लिए रवाना होंगी। उन्होंने बताया कि बैठक में दोनों नेताओं के पश्चिम बंगाल के प्रशासनिक मुद्दों के बारे में चर्चा करने की उम्मीद है। 

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘बैठक के लिए मोदी के कार्यालय से पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री कार्यालय ने समय मांगा था। बुधवार को नयी दिल्ली में बैठक होगी।’’ प्रस्तावित बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि यह ऐसे समय में हो रही है जब सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेता और कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार शारदा पोंजी घोटाला मामले में सीबीआई जांच के घेरे में हैं। 

बता दें कि TCM की अध्यक्ष और पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी भाजपा और मोदी की मुखर आलोचक हैं। वह हर मंच से भाजपा और पीएम मोदी की आलोचना करती हैं। उन्हें केंद्र सरकार की कई नीतियां भी पसंद नहीं है। इसका ताजा उदाहरण यह भी है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए ट्रैफिक कानूनों को पश्चिम पंगाल में लागू करने से बनर्जी ने साफ इनकार कर दिया है।

Latest India News