A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने की कोशिश कर रही BJP: ममता बनर्जी

बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने की कोशिश कर रही BJP: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को भाजपा पर बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने का आरोप लगाते हुए राज्य की हिंदी भाषी आबादी से विधानसभा चुनाव में टीएमसी को समर्थन देने की अपील की।

बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने की कोशिश कर रही BJP: ममता बनर्जी- India TV Hindi Image Source : PTI बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने की कोशिश कर रही BJP: ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को भाजपा पर बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने का आरोप लगाते हुए राज्य की हिंदी भाषी आबादी से विधानसभा चुनाव में टीएमसी को समर्थन देने की अपील की। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख बनर्जी ने कहा कि वह राज्य में रह रहे लोगों के लिये कुछ भी करने को तैयार हैं, लेकिन बंगाल में भाजपा को नहीं आने देगीं। 

बनर्जी ने यहां टीएमसी मुख्यालय में मुख्य रूप से हिंदी-भाषी लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ''भाजपा बंगालियों और गैर-बंगालियों को बांटने की कोशिश कर रही है। उसकी हिंदू-मुस्लिम राजनीति पीछे हो गई है।'' टीएमसी भाजपा पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिये ''बाहरियों'' को राज्य में लाने का आरोप लगाती रही है। 

टीएमसी प्रमुख ने कहा, ''आप पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मैं चाहती हूं कि बंगालियों से अधिक आप हमारे पक्ष में मतदान करें और भविष्य मैं दिखाउंगी कि मैं आपके लिये क्या कर सकती हूं।'' 

Latest India News