A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर के डोडा में आतंकी संगठन की सहायता करने वाला गिरफ्तार, पिस्तौल और दस कारतूस बरामद

कश्मीर के डोडा में आतंकी संगठन की सहायता करने वाला गिरफ्तार, पिस्तौल और दस कारतूस बरामद

कश्मीर के डोडा में आतंकी संगठन की सहायता करने वाला गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : FILE कश्मीर के डोडा में आतंकी संगठन की सहायता करने वाला गिरफ्तार

जम्मू: आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन की सहायता करने वाले एक व्यक्ति को मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से एक पिस्तौल बरामद की गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि तांता गांव में एक संदिग्ध आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस और सेना ने क्षेत्र में मंगलवार को एक संयुक्त अभियान चलाया। अभियान के दौरान एक व्यक्ति ने सुरक्षा बलों का घेरा तोड़ कर भागने की कोशिश की और बहुत देर तक पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम तनवीर मलिक बताया। उन्होंने कहा कि पकड़ा गया व्यक्ति हिज्बुल मुजाहिद्दीन की सहायता करता है। मलिक के पास से एक चीनी पिस्तौल और दस कारतूस बरामद हुई।

अधिकारियों ने कहा कि मलिक नौ फरवरी से लापता था और डोडा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Latest India News