A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पानी की गुणवत्ता को लेकर अरविंद केजरीवाल के दावे सच्चाई से अलग: मनोज तिवारी

पानी की गुणवत्ता को लेकर अरविंद केजरीवाल के दावे सच्चाई से अलग: मनोज तिवारी

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पानी की गुणवत्ता को लेकर किए गए दावे की सच्चाई जानने के लिए उनकी पार्टी ने वास्तविकता की जांच की है।

Manoj Tiwari- India TV Hindi Image Source : @MANOJTIWARIMP Delhi BJP chief Manoj Tiwari (File Photo)

नयी दिल्ली: भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पानी की गुणवत्ता को लेकर किए गए दावे की सच्चाई जानने के लिए उनकी पार्टी ने वास्तविकता की जांच की है। तिवारी ने हेल्पलाइन संख्या 8980189801 जारी किया और दिल्ली के लोगों से पानी संबंधी शिकायत इस फोन नंबर पर करने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि इन शिकायतों का इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया जाएगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोग गंदे पानी की शिकायत ‘‘दिल्लीकापानीजहरीला एट जीमेल डॉट कॉम’’ पर भी ई-मेल कर सकते हैं। तिवारी ने कहा, ‘‘ हम उन सभी स्थानों पर पानी की गुणवत्ता संबंधी शिकायत का पता लगाने गए जहां केजरीवाल ने दावा किया था कि उनकी सरकार ने गत चार साल में पानी और सीवर की नयी पाइपलाइन बिछाई है। हमने इन इलाकों में लोगों द्वारा गंदे और दूषित पानी की शिकायत करने का वीडियो भी बनाया।’’

उन्होंने करावल नगर, संत नगर और बुराड़ी जैसे इलाकों में पानी की गुणवत्ता को लेकर शिकायत कर रहे लोगों के वीडियो क्लिप भी दिखाए। उन्होंने कहा, ‘‘ये वीडियो 22 नवंबर के बाद बनाए गए हैं ताकि केजरीवाल के दावों की सच्चाई बताई जा सके और यह दिखाया जा सके कि आखिर क्यों उच्चतम न्यायालय पानी समस्या को लेकर इतना चिंतित है।

Latest India News