A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल कोरोना पॉजिटिव, राज्य में 24 घंटे के अंदर 1309 नए केस

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल कोरोना पॉजिटिव, राज्य में 24 घंटे के अंदर 1309 नए केस

हाल के दिनों में पंजाब में कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं और साथ में कोरोना की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला भी बढ़ा है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना की वजह से 18 लोगों की जान चली गई है।

<p>पंजाब में कोरोना...- India TV Hindi Image Source : MANPREET BADAL TWITTER पंजाब में कोरोना वायरस के मामले कहर बनकर टूट रहे हैं, राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल भी पॉजिटिव हो गए हैं

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का कहर फिर से टूट पड़ा है। राज्य में रोजाना हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। अब तो राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मनप्रीत बादल ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में जानकारी दी है। मनप्रीत बादल ने इसी हफ्ते पंजाब विधानसभा के अंदर वित्त वर्ष 2021-22 का बजट पेश किया था। पंजाब विधानसभा के अंदर जब वे बजट पेश कर रहे थे तो वहां पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के अलावा सभी मंत्री और विधायक उपस्थित थे। 

अपने ट्वीट संदेश में मनप्रीत बादल ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है और साथ में यह भी बताया है कि अगले कुछ दिनों के दौरान वे क्वारंटीन रहेंगे। मनप्रीत बादल ने हाल के दिनों में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपना टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की अपील की है। 

पूरे पंजाब में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान पंजाब में कोरोना वायरस के 1309 नए मामले आए हैं। हाल के दिनों में पंजाब में कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं और साथ में कोरोना की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला भी बढ़ा है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना की वजह से 18 लोगों की जान चली गई है। 

Latest India News