A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक शव बरामद

हैदराबाद में निर्माणाधीन इमारत गिरी, एक शव बरामद

हैदराबाद: हैदराबाद के नानकरामगुड़ा में कल रात एक निर्माणाधीन इमारत के ध्वस्त होने के बाद उसके मलबे से एक शव बरामद किया गया है जबकि एक नाबालिग बच्चे सहित दो लोगों को सुरक्षित बचा लिया

Hyderabad Building Collapse- India TV Hindi Image Source : PTI Hyderabad Building Collapse

हैदराबाद: हैदराबाद के नानकरामगुड़ा में कल रात एक निर्माणाधीन इमारत के ध्वस्त होने के बाद उसके मलबे से एक शव बरामद किया गया है जबकि एक नाबालिग बच्चे सहित दो लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। ग्रेटर हैदराबाद नगरनिगम के महापौर बोंथु राम मोहन ने बताया दो लोगों को बचा लिया गया और एक शव बरामद किया गया है। नानकरामगुड़ा में कल रात एक इमारत गिर गई और कई लोगों के इस निर्माणाधीन इमारत में फंसे होने की आशंका है। घटना के बाद से बचाव अभियान जारी है।

मोहन ने बताया, एनडीआरएफ कर्मी स्थानीय प्रशासन के लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चला रहे हैं। महापौर ने बताया कि ध्वस्त हुई इमारत तक पहुंचने का रास्ता बहुत संकरा है जिसके कारण बचाव के काम में थोड़ा समय लग गया। बचाव अभियान के लिए और मशीनें आ चुकी हैं। यह बात भी सामने आई है कि इमारत के निर्माण में नियमों का उल्लंघन हुआ है। उन्होंने बताया कि जिन पीडि़तों को अस्पताल पहंुचाया गया है वह विशाखापत्तनम और छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। इनमें कुछ स्थानीय लोग भी हैं।

तेलंगाना के मंत्री एन नरसिम्हा रेड्डी और पी पद्मराव की निगरानी में बचाव अभियान चलाया जा रहा है। रेड्डी तथा राव का कहना है कि मलबा हटाने के बाद ही, अंदर फंसे हुए लोगों की संख्या का पता चल पाएगा।

Latest India News