A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली से नोएडा तक भीषण जाम, फुल ड्रेस रिहर्सल ने रोकी रफ्तार; जानें किन-किन रास्तों पर लगा है जाम

दिल्ली से नोएडा तक भीषण जाम, फुल ड्रेस रिहर्सल ने रोकी रफ्तार; जानें किन-किन रास्तों पर लगा है जाम

सुबह 10 बजे से परेड खत्म होने तक तिलक मार्ग, बहादुरशाह जफर मार्ग और नेताजी सुभाष मार्ग के दोनों कैरिज वे में ट्रैफिक की एंट्री बंद कर दी है और केवल क्रॉस ट्रैफिक चल रहा है।

Massive-traffic-jam-in-Delhi-NCR-due-to-Republic-Day-full-dress-rehearsal- India TV Hindi दिल्ली से नोएडा तक भीषण जम, फुल ड्रेस रिहर्सल ने रोकी रफ्तार; जानें किन-किन रास्तों पर लगा है जाम..

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में भीषण जाम लग गया है। आज 26 जनवरी की फुल ड्रेस रिहर्सल है जिसकी वजह से ये जाम लग गया है। दिल्ली से नोएडा जाने वाले रास्तों पर लंबा जाम लगा हुआ है। दिल्ली के मयूर विहार फ्लाईओवर पर भी गाड़ियां जस की तस रूकी हुई हैं। वहीं नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भी गाड़ियों की लंबी लाइन लगी है। फुल ड्रेस रिहर्सल की वजह से कई रूट्स को डायवर्ट भी किया गया है।

सुबह 10 बजे से परेड खत्म होने तक तिलक मार्ग, बहादुरशाह जफर मार्ग और नेताजी सुभाष मार्ग के दोनों कैरिज वे में ट्रैफिक की एंट्री बंद कर दी है और केवल क्रॉस ट्रैफिक चल रहा है। बाद में जब परेड तिलक मार्ग पर भगवान दास रोड की क्रॉसिंग, तिलक मार्ग डब्ल्यू पॉइंट, आईटीओ क्रॉसिंग, दिल्ली गेट क्रॉसिंग और दरियागंज और लाल किले की क्रॉसिंग से गुजरेगी, तो उस दौरान क्रॉस ट्रैफिक को भी रोक दिया जाएगा।

दूसरे राज्यों से आ रहे हैवी और लाइट गुड्स वीइकल्स की दिल्ली में एंट्री सोमवार रात 10 बजे से ही बंद कर दी गई है। कश्मीरी गेट से सराय काले खां बस अड्डे के बीच रिंग रोड पर भी मंगलवार की सुबह 7:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच हैवी वीइकल्स की एंट्री बंद है।

ये हैं वैकल्पिक रूट्स: नॉर्थ और साउथ दिल्ली के बीच आने-जाने के लिए लोग रिंग रोड से आश्रम चौक, सराय काले खां, आईपी फ्लाइओवर, राजघाट और रिंग रोड से होते हुए नॉर्थ दिल्ली आ-जा सकते हैं। इसके अलावा लोदी रोड टी पॉइंट से, अरविंदो मार्ग, एम्स, रिंग रोड, धौला कुआं, वंदे मातरम मार्ग, शंकर रोड और पार्क स्ट्रीट या मंदिर मार्ग होते हुए भी सेंट्रल और नॉर्थ दिल्ली की तरफ जा सकते हैं।

Latest India News