A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रविवार रात से दिल्ली से बाहर नहीं चलेगी मेट्रो

रविवार रात से दिल्ली से बाहर नहीं चलेगी मेट्रो

दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन (डीएमआरसी) ने शनिवार को बताया कि रविवार रात से दिल्ली के बाहर मेट्रो की सेवाएं अगली सूचना तक बंद रहेंगी, जबकि जाट समूह ने सोमवार से अपने आन्दोलन में तेजी लाने की धमकी दी है।

delhi Metro- India TV Hindi Image Source : PTI delhi Metro

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन (DMRC) ने शनिवार को बताया कि रविवार रात से दिल्ली के बाहर मेट्रो की सेवाएं अगली सूचना तक बंद रहेंगी, जबकि जाट समूह ने सोमवार से अपने आन्दोलन में तेजी लाने की धमकी दी है। डीएमआरसी के एक अधिकारी ने बताया कि मध्य दिल्ली के 12 मेट्रो स्टेशन रविवार रात 8 बजे के बाद बंद हो जाएंगे, हालांकि इंटरचेंजिंग की सुविधा सभी इंटरचेंजिंग सुविधा वाले स्टेशनों पर जारी रहेगी। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डीएमआरसी ने कहा है कि गुरु द्रोणाचार्य से हुड्डा सिटी सेंटर, कौशांबी से वैशाली, नोएडा सेक्टर 15 से नोएडा सिटी सेंटर और सराय से एस्कार्ट मुजेसर तक रविवार रात 11.30 बजे से अगली सूचना तक मेट्रो सेवाएं बंद रहेंगी।

वहीं, राजीव चौक, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, जनपथ, मंडी हाउस, बाराखंभा रोड, आर. के. आश्रम मार्ग, प्रगति मैदान, खान मार्केट और शिवाजी स्टेडियम के स्टेशन रविवार रात 8 बजे से बंद रहेंगे।

जाट समूह ने 20 मार्च को संसद भवन के बाहर बड़े पैमाने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है। जाट समूह सरकारी नौकरियों और शिक्षा में आरक्षण की मांग कर रहे हैं। पिछले साल फरवरी में जाट आन्दोलन के दौरान हुई हिसा में 30 लोग मारे गए थे और 200 से ज्यादा घायल हुए थे।

Latest India News