A
Hindi News भारत राष्ट्रीय करण जौहर से MNS की 5 करोड़ रुपये की मांग गलत: सरकार

करण जौहर से MNS की 5 करोड़ रुपये की मांग गलत: सरकार

नई दिल्ली: सूचना प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े विवाद का समाधान निकालने के लिए निर्देशक करण जौहर से 5 करोड़ रूपये जमा करने की मांग को गलत

venkaiah naidu- India TV Hindi venkaiah naidu

नई दिल्ली: सूचना प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े विवाद का समाधान निकालने के लिए निर्देशक करण जौहर से 5 करोड़ रूपये जमा करने की मांग को गलत करार दिया और कहा कि सरकार का इससे कुछ भी लेनादेना नहीं है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

वेंकैया नायडू ने यहां एक समारोह से इतर संवाददाताओं से कहा, यह प्रस्ताव गलत था। हम उनके प्रस्ताव से सहमत नहीं हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया है कि वे इस प्रस्ताव का हिस्सा नहीं थे और यह प्रस्ताव किसी दूसरे पक्ष ने रखा था।

उन्होंने जोर दिया कि यह मामला कुछ पक्ष और निर्माता के बीच था और सरकार इस विचार को नहीं मानती है और उसकी कोई भूमिका नहीं है।

केंद्रीय मंत्री से राज ठाकरे की पार्टी मनसे द्वारा ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार को काम देने पर सेना कल्याण कोष में 5 करोड़ रूपये जमा करने को कहने से जुड़े घटनाक्रम के बारे में पूछा गया था। उन्होंने इस बात को रेखांकित किया कि सुरक्षा प्रदान करना राज्य सरकार का काम है क्योंकि कानून एवं व्यवस्था राज्य का विषय है।

Latest India News