A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी ने कठिन हालात में मेरी सरकार का साथ दिया: महबूबा मुफ्ती

PM मोदी ने कठिन हालात में मेरी सरकार का साथ दिया: महबूबा मुफ्ती

ऊधमपुर: जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीते साल के मुश्किल हालात में अपनी सरकार का साथ देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार को धन्यवाद दिया। महबूबा बीते साल हिजबुल मुजाहिदीन

mehbooba mufti- India TV Hindi mehbooba mufti

ऊधमपुर: जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बीते साल के मुश्किल हालात में अपनी सरकार का साथ देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार को धन्यवाद दिया। महबूबा बीते साल हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद घाटी में भड़की व्यापक हिंसा की बात कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मोदी ने यह सुनिश्चित किया था कि उनकी सरकार का अस्तित्व बना रहे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उन्होंने कहा, "मेरी सरकार हालात को अकेले संभाल पाने में सक्षम नहीं हो पाती।" उन्होंने कहा कि मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के जरिए जम्मू एवं कश्मीर सरकार की मदद की थी। महबूबा ने कहा कि राजनाथ सिंह हर वक्त मदद के लिए उपलब्ध रहते थे।

मुख्यमंत्री ने मोदी के 'दृढ़ संकल्प' के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह जिस लक्ष्य को निर्धारित करते हैं, हासिल कर लेते हैं।

ये भी पढ़ें

महबूबा ने प्रधानमंत्री को कश्मीर की यात्रा का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि मोदी को घाटी का दौरा करना ही चाहिए ताकि दुनिया को संदेश जाए कि घाटी पर्यटकों के लिए सुरक्षित है।

Latest India News