A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जानिए नरेंद्र मोदी की आंखें कब-कब हुईं नम

जानिए नरेंद्र मोदी की आंखें कब-कब हुईं नम

नई दिल्ली: देश के लाल किले से अमेरिका के मेडिसन स्क्वायर तक दहाड़ने वाले नरेंद्र मोदी भी एक भावुक इंसान हैं। बतौर प्रधानमंत्री उनके राजनीतिक करियर में ऐसे तीन पल आए जब उनकी आंखों से

बीते एक साल में तीन बार...- India TV Hindi बीते एक साल में तीन बार छलके मोदी के आंसू

नई दिल्ली: देश के लाल किले से अमेरिका के मेडिसन स्क्वायर तक दहाड़ने वाले नरेंद्र मोदी भी एक भावुक इंसान हैं। बतौर प्रधानमंत्री उनके राजनीतिक करियर में ऐसे तीन पल आए जब उनकी आंखों से आंसू टपक पड़े।

26 मई को मोदी सरकार का एक साल पूरा हो रहा है और यह साल मोदी के लिए खट्टे-मीठे अनुभवों जैसा रहा। कभी मोदी खुश हुए तो कभी भावुक। जानिए कब-कब भावुक हुआ देश का प्रधान सेवक।

संसद के केंद्रीय कक्ष में रोए मोदी-

संसद के केंद्रीय कक्ष में नवनिर्वाचित सांसदगण बैठे हुए थे। आडवाणी संबोधन के लिए खड़े हुए। उन्होंने भाजपा की बड़ी जीत पर सभी की मेहनत को सराहा खासकर की मोदी की। आडवाणी ने कहा कि भाजपा और भाई नरेंद्र मोदी की कृपा से उन्हें यह दिन देखने का अवसर मिला है। आडवाणी का यह कृपा शब्द मोदी को भावुक कर गया। हालांकि मोदी ने अपनी भावुकता को जल्द ही संभाल लिया, लेकिन जब मोदी अपने संबोधन को खड़े हुए तो वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए। मोदी ने आडवाणी की तरफ देखते हुए कहा कि उन्होंने जिस कृपा शब्द का इस्तेमाल किया है उसे वो दोबारा इस्तेमाल न करें। इतना कहते ही मोदी की आंखों से आंसू बहने लगे। खुद को थोड़ा संभालते हुए मोदी बोले क्या मां की सेवा भी कृपा कहलाती है। भाजपा मेरी मां जैसी है।

अगली स्लाइड में पढ़ें टाइम मैगज़ीन को इंटरव्यू देते हुए मोदी का गला रूंधा

Latest India News