A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अज्ञात बदमाशों ने एक ही रात में तीन एटीएम काटकर उड़ाए 42 लाख रुपये

अज्ञात बदमाशों ने एक ही रात में तीन एटीएम काटकर उड़ाए 42 लाख रुपये

मध्यप्रदेश के मुरैना, बानमोर और पड़ोसी राज्य राजस्थान के धौलपुर में अज्ञात चोरों का एक गिरोह राजमार्ग पर स्थित तीन एटीएम काटकर उनमें रखे 42 लाख रुपये से अधिक चोरी कर ले गये।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरैना(मप्र): मध्यप्रदेश के मुरैना, बानमोर और पड़ोसी राज्य राजस्थान के धौलपुर में अज्ञात चोरों का एक गिरोह राजमार्ग पर स्थित तीन एटीएम काटकर उनमें रखे 42 लाख रुपये से अधिक चोरी कर ले गये। मुरैना के पुलिस अधीक्षक डॉ असित यादव ने गुरुवार को बताया कि अज्ञात चोरों ने मुरैना, बानमोर और इसके बाद राजस्थान के धौलपुर में अलग अलग बैंकों के एटीएम गैस कटर से काटकर उसमें रखे 42 लाख रुपये से अधिक चोरी कर कार से फरार हो गये। 

उन्होंने बताया कि मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात को बदमाशों ने सबसे पहले मुरैना जिले के बानमोर कस्बे में राजामार्ग पर स्थित इंडसइंड बैंक के एटीएम पर धावा बोला और यहां से पांच लाख रुपये चुराये । इसके बाद बदमाशों ने मुरैना स्थित के एस चौहारे पर भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से 29 लाख रुपये से अधिक पर हाथ साफ किया और अंत में राजस्थान के धौलपुर शहर में सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के एटीएम से आठ लाख रुपये से अधिक चुराये । 

उन्होंने बताया कि तीनों एटीएम को गैस कटर से काटकर वारदात बुधवार देर रात 12 बजे से सुबह चार बजे के बीच की गई है। एसपी ने बताया कि वारदात के समय किसी भी एटीएम पर सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था तथा बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को स्याही से स्प्रे कर दिया था। यादव ने बताया कि बदमाशों की कार राजमार्ग पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है। यह गाड़ी दिल्ली नंबर की है और दिल्ली के ओर जाती नजर आई है। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि उक्त वाहन 22 दिसंबर को दिल्ली से चोरी हुई है । उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर धौलपुर पुलिस के साथ तालमेल कर आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Latest India News