A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्यप्रदेश के शाजापुर में दो गुटों में हिंसा, पथराव और आगजनी के बाद धारा 144 लागू

मध्यप्रदेश के शाजापुर में दो गुटों में हिंसा, पथराव और आगजनी के बाद धारा 144 लागू

मध्य प्रदेश के शाजापुर महाराणा प्रताप की जयंती को लेकर निकाले जा रहे जुलूस के दौरान के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद शहर में दो गुटों के बीच हिंसा भड़क गई।

Shajapur violence- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Shajapur violence

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के शाजापुर में महाराणा प्रताप की जयंती को लेकर निकाले जा रहे जुलूस के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद शहर में दो गुटों के बीच हिंसा भड़क गई। दोनों गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। उपद्रवियों ने कई दुकानों और गाड़ियों को जलाकर राख कर दिया। तोड़फोड़ और हिंसा के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पर भी उपद्रवियों ने पथराव किया।

असामाजिक तत्वों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी। पुलिस ने उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज किया। हिंसा और तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। 

जानकारी के मुताबिक शहर में महाराणा प्रताप का जुलूस निकाला जा रहा था। जुलूस नई सड़क इलाके में पहुंचा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष के चंद उपद्रवियों ने जुलूस पर पथराव कर दिया। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जगह जगह आगजनी की गई। कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया और दुकानों में तोड़फोड़ की गई। 

Latest India News