A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मंत्री सम्मेलन: मुख्तार अब्बास नकवी ने तबलीगी जमात को बताया 'कोरोना कैरियर', कही ये बड़ी बात

मंत्री सम्मेलन: मुख्तार अब्बास नकवी ने तबलीगी जमात को बताया 'कोरोना कैरियर', कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि हमारे देश के कुछ चुटकी भर लोग हैं, जो भारत को बदनाम करने की जहरीली साजिश से भरे हुए हैं। इन लोगों को न तो कोई इमान है न धर्म है।

Jamaat- India TV Hindi Image Source : PTI मंत्री सम्मेलन: मुख्तार अब्बास नकवी ने तबलीगी जमात को बताया 'कोरोना कैरियर'

नई दिल्ली. शुक्रवार को इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'मोदी 2.0 मंत्री सम्मेलन' में मोदी सरकार में मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शिरकत की। इस दौरान वो विशेष रूप से तबलीगी जमात से विशेष रूप से नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि हमारे देश के कुछ चुटकी भर लोग हैं, जो भारत को बदनाम करने की जहरीली साजिश से भरे हुए हैं। इन लोगों को न तो कोई इमान है न धर्म है। अगर मोदी जी ने पीएम आवास योजना के तहत आवास दिए तो उसमें 32 फीसदी लोग अल्पसंख्य समाज के लोग थे। हमने गैस कनेक्शन दिए, हमने बिजली पहुंचाई।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जिस वक्त ये तबलीगी लोग कोरोना कैरियर के तौर पर पूरे देश में कोरोना फैला रहे थे, क्या तब विपक्ष के लोगों इनकी निंदा की। क्या उन्होंने कहा कि इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जो तबलीगियों के किया उसपर कानून काम कर रहे हैं। उनपर कानून का फंदा पहुंचेगा। हो सकता है लॉकडाउन 2 के बाद लॉकडाउन 3 की जरूरत ही नहीं पड़ती।

उन्होंने कहा कि देश में 6-8 हजार तबलीगी जमा हुए, ये देश के कोने-कोने में पहुंच गए, ये कोरोना के कैरियर के तौर पर घुमते रहे। कुछ लोग इन्हें कोरोना वारियर बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की आपराधिक लापरवाही न होती तो तीसरा लॉकडाउन न करने की जरूरत नहीं पड़ती। मौलाना साद को गिरफ्तार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा। कोई भी गुनाहगार बचेगा नहीं।

Latest India News