A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस को देखते हुए मुंबई के डिब्बे वालों ने 31 मार्च तक सेवा बंद करने की घोषणा की

कोरोना वायरस को देखते हुए मुंबई के डिब्बे वालों ने 31 मार्च तक सेवा बंद करने की घोषणा की

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते मुंबई के डिब्बे वालों ने 31 मार्च तक सेवा बंद करने की घोषणा की है। डिब्बावालों की सेवाएं 20 मार्च से सेवाएं नहीं देंगे।

Mumbai dabbawala, coronavirus, covid-19- India TV Hindi Mumbai dabbawala services stop due to coronavirus covid-19

मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते मुंबई के डिब्बे वालों ने 31 मार्च तक सेवा बंद करने की घोषणा की है। कल यानी 20 मार्च 2020 से मुंबई में डिब्बावाले अपनी सर्विस नही देंगे। बताया जा रहा है कि डिब्बावालों ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ये निर्णय लिया है। मुंबई में तकरीबन 5 हजार डिब्बावाले 2 लाख लोगों को हर रोज डिब्बे के जरिए खाना पहुंचाते हैं। डिब्बावालों की सेवाएं 31 मार्च तक बाधित रहेंगी। गौरतलब है कि, भारत में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं।

देश में कोरोना वायरस के मामलों में गुरुवार को फिर से बढ़ोतरी हुई है, स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक गुरुवार को देशभर में 15 मामले बढ़ गए हैं जिस वजह से देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 166 हो गई है। बुधवार शाम तक देशभर में कोरोना वायरस के 151 मामले थे।

हालांकि दुनियाभर के अन्य देशों के मुकाबले भारत में कोरोना वायरस के मामलों को लेकर स्थिति काफी हद तक बेहतर है। समय रहते केंद्र और राज्य सरकारों की तरफ से उठाए गए कदमों की वजह से अभी तक देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में ज्यादा बढ़ोतरी नहींं हुई है और स्थिति नियंत्रण में ही लग रही है। कुल 166 मामलों में 15 लोग ऐसे हैं जो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं लेकिन 3 लोगों की मौत भी हुई है।

Latest India News