A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'मुसलमान होने की वजह से कार्रवाई हो रही है', बेटे की गिरफ्तारी पर मुनव्वर राना का बयान

'मुसलमान होने की वजह से कार्रवाई हो रही है', बेटे की गिरफ्तारी पर मुनव्वर राना का बयान

बेटे तबरेज की गिरफ्तारी पर जाने-माने शायर मुनव्वर राना ने यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। मुनव्वर ने कहा कि पुलिस ने बदले की कार्रवाई की है।

<p>बेटे की गिरफ्तारी पर...- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK बेटे की गिरफ्तारी पर मुनव्वर राणा का बयान

नई दिल्ली: बेटे तबरेज की गिरफ्तारी पर जाने-माने शायर मुनव्वर राना ने यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। मुनव्वर ने कहा कि पुलिस ने बदले की कार्रवाई की है। उनके मुताबिक ऐसे ही आरोप केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर भी थे लेकिन पुलिस ने उस पर कार्रवाई नहीं की। मुनव्वर ने ये भी आरोप लगाया कि मुसलमान होने की वजह से उनके बेटे पर कार्रवाई हुई है। इंडिया टीवी संवाददाता विशाल प्रताप सिंह ने मुनव्वर राना से बात की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के मुस्लिम नेताओं के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

पुलिस दूसरे केस में भी बेटे को फंसा सकती है: मुनव्वर

मुनव्वर राना ने कहा, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई? कौशल किशोर के बेटे पर भी फायरिंग करवाने के आरोप थे। राना ने कहा, ''मुसलमानों को परेशान किया जा रहा है, मुसलमान होने की वजह से कार्रवाई हो रही है। हिंदुस्तान में रहना है तो इंदौर के चूड़ीवाले की तरह रहना है।'' इतना ही नहीं मुनव्वर राना ने यूपी के मंत्री मोहसिन रजा को गाली दी। उन्होंने सरकार में शामिल मुसलमानों के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।

बता दें कि शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज को गिरफ्तार किया गया है। रायबरेली पुलिस ने तबरेज को लखनऊ से पकड़ा है, उसका खुद पर जानलेवा हमले का आरोप है। 28 जून 2021 को रायबरेली में फायरिंग करवाई थी और जमीन विवाद में चाचा पर हमले का आरोप लगाया था। CCTV की जांच में पुलिस ने तबरेज के आरोप को फर्जी पाया था। पुलिस ने फायरिंग करने वाले शूटर्स समेत 4 को गिरफ्तार किया था। पुलिस का आरोप है कि तबरेज ने खुद गोली चलवाई।

Latest India News