A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Pakistan Day पर नरेंद्र मोदी ने दी पड़ोसी देश को बधाई

Pakistan Day पर नरेंद्र मोदी ने दी पड़ोसी देश को बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पाकिस्तान के लोगों को उनके राष्ट्रीय दिवस पर बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "पाकिस्तान के लोगों को उनके राष्ट्रीय दिवस पर शुभकामनाएं।"

narendra modi- India TV Hindi narendra modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पाकिस्तान के लोगों को उनके राष्ट्रीय दिवस पर बधाई दी, जबकि कल राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पड़ोसी देश को बधाई देते हुए कहा था कि भारत अपने पड़ोसी मुल्कों के साथ शांतिपूर्ण, मित्रवत और सहयोगात्मक संबंधों के लिए प्रतिबद्ध है। मोदी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "पाकिस्तान के लोगों को उनके राष्ट्रीय दिवस पर शुभकामनाएं।"

इस अवसर पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त ने यहां दिल्ली में एक अभिनंदन समारोह सहित कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है। समझा जाता है कि अभिनंदन समारोह में कश्मीर अलगाववादी नेता भी शरीक होंगे।

पाक उच्चायोग में पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में सरकार का प्रतिनिधित्व कौन करेगा, यह पूछे जाने पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने बताया कि एक वरिष्ठ मंत्री इसमें हिस्सा लेंगे।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कल कहा था, पाकिस्तान के साथ शांतिपूर्ण, मित्रवत और सहयोगात्मक संबंधों के लिए भारत प्रतिबद्ध है। मुझे दृढ़ विश्वास है कि क्षेत्र में हमारा सहयोग प्रगति और समृद्धि लाएगा। इस मौके पर मैं अपनी शुभकामनाएं देता हूं और आपकी अच्छी सेहत और सुख की कामना करता हूं।

Latest India News