A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान, बोले- बंगाल में भाजपा की जीत तय

BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान, बोले- बंगाल में भाजपा की जीत तय

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने भाजपा सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में BJP की जीत तय है। इसके अलावा भी पीएम मोदी ने कई विषयों पर संसदों को संबोधित किया।

Narendra Modi says BJP will win West bengal vidhan sabha elections BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मो- India TV Hindi Image Source : PTI BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान, बोले- बंगाल में भाजपा की जीत तय

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में शिरकत की। ये बैठक संसद भवन में हुई। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों को संबोधित भी किया। भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने भाजपा सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में BJP की जीत तय है। इसके अलावा भी पीएम मोदी ने कई विषयों पर संसदों को संबोधित किया।

पढ़ें- तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, शाम चार बजे शपथ ग्रहण

संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों को संबोधित करते हुए सभी सांसदों को वैक्सीनेशन प्रोग्राम में लोगों से जुड़ने और वैक्सीनेशन के लिए व्यवस्था करने को कहा है। प्रह्लाद जोशी ने बताया कि पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों का प्रोग्राम शुरू हो रहा है। 75 वर्षों का, 75 हफ़्ते एक कार्यक्रम होगा, ये कार्यक्रम 12 मार्च से शुरू होगा और देश में 75 स्थानों पर चलाया जाएगा।

पढ़ें- बंगाल में बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानिए मिथुन सहित कौन-कौन संभालेगा प्रचार की कमान

प्रह्लाद जोशी बताया कि पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि ‘अमृत महोत्सव’ गुजरात के साबरमती आश्रम से 12 मार्च को शुरू होगा।  75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ‘अमृत महोत्सव’ में हिस्सा लें। 2047 में भारत कैसा होना चाहिए उसकी अच्छी नींव रखने के लिए ये प्रेरणादायी प्रोग्राम होने चाहिए।

पढ़ें- हरियाणा में खट्टर की अग्नि परीक्षा, क्या JJP के विधायक बन जाएंगे मुसीबत?

Latest India News