A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Zomato कंपनी का टी शर्ट पहनकर ड्रग्स की कर रहा था डिलीवरी, NCB ने पकड़ा

Zomato कंपनी का टी शर्ट पहनकर ड्रग्स की कर रहा था डिलीवरी, NCB ने पकड़ा

मुंबई में ड्रग्स का किचेन कनेक्शन एक बार फिर सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग डीलर को पकड़ा है जो कि जोमैटो कंपनी का टी शर्ट पहनकर डिलीवरी ब्वॉय बनकर ड्रग की डिलीवरी किया करता था।

<p>Zomato कंपनी का टी शर्ट...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Zomato कंपनी का टी शर्ट पहनकर ड्रग्स की कर रहा था डिलीवरी, NCB ने पकड़ा

मुंबई: मुंबई में ड्रग्स का किचेन कनेक्शन एक बार फिर सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग डीलर को पकड़ा है जो कि जोमैटो कंपनी का टी शर्ट पहनकर डिलीवरी ब्वॉय बनकर ड्रग की डिलीवरी किया करता था। जांच अधिकारी नंदकुमार गोपाले ने बताया कि उस्मान ने पहले एक जोमैटो में काम करने वाले युवक से संपर्क किया क्योंकि जोमैटो का ड्रेस कोड रेस्टोरेंट का होता है इसलिए काम आसान होता है। इसके बाद उसने कई ऐसे प्राइवेट लोगों को भी ड्रग डिलीवरी के लिए साथ में रखा जो सिर्फ जोमैटो का टी शर्ट पहनते थे लेकिन उनका जोमैटो से कोई वास्ता नहीं था।

इस मामले में कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। उस्मान खुद भी कई बार डिलीवरी के लिए जाता था। गोपाले ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में उस्मान ने अंधेरी, लोखण्डवाला से लेकर बांद्रा तक कई ऐसे स्ट्रगलर और मॉडल्स इनके संपर्क में होने की बात बताई। उससे पूछताछ में अभी तक किसी बड़े सेलिब्रिटी की बात सामने नहीं आई है।

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने जिन 2 ड्रग डीलर्स ज़ैद विलात्रा और अंकुश को पकड़ा है वे भी डिलीवरी ब्वॉय बनकर ड्रग्स सप्लाई किया करते थे।

 

Latest India News