A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राउत के बाद NCP के मंत्री की कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी, दिया ये विवादित बयान

राउत के बाद NCP के मंत्री की कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी, दिया ये विवादित बयान

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के बाद अब NCP नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी की है।

NCP नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवाद- India TV Hindi Image Source : FILE NCP नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी की है।

मुंबई: शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के बाद अब NCP नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कंगना रनौत पर आपत्तिजनक ट्वीट किया। जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट में लिखा, "सुअर चिल्लाता हुआ कुश्ती के लिए खड़ा है। इसे बिना कारण के हेडलाइन मत बनने दो।"

आपको बता दें कि इससे पहले शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत उन्होंने (कंगना रनौत) हरामखोर कह चुके हैं। हालांकि, उन्होंने बाद में सफाई दी थी। उन्होंने कहा था, "शिवसेना महान हिंदुत्व के प्रतीक छत्रपति शिवाजी महाराज और महान महाराणा प्रताप की विचारधारा का अनुसरण करती है। उन्होंने हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाया है।"

उन्होंने कहा था, "दुर्भावनापूर्ण इरादे से कुछ लोग गलत सूचना फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का अपमान किया है। लेकिन किसी को इस तथ्य को नहीं भूलना चाहिए कि आरोपों को लगाने वालों ने मुंबई और मुंबा देवी का अपमान किया है। शिवसेना महिलाओं के गौरव के लिए लड़ती रहेगी, यही हमारे महान शिवसेना सुप्रीमो ने हमें सिखाया है।''

हालांकि, उनके सफाई देने के बाद भी यह विवाद खत्म नहीं हुआ। अब NCP नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट कर उनके लिए सुअर जैसे प्रतिकात्मक शब्द का इस्तेमाल किया है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनातनी की स्थिति बनी हुई है।

शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित दफ्तर का 'अवैध निर्माण' भी गिरा दिया था। हालांकि, बाद में कंगना रनौत ने BMC की दफ्तर तोड़ने वाली कार्रवाई के खिलाफ हाई कोर्ट का रुख किया था जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने उसपर रोक लगा दी थी।

BMC का मानना है कि कंगना के दफ्तर के कुछ हिस्से का अवैध रूप से निर्माण किया गया है। लेकिन, BMC की इस कार्रवाई को शिवसेना के साथ कंगना के विवाद के कारण बदले की कार्रवाई के रूप में देखा गया। हालांकि, मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा, "ये शिवसेना की कार्रवाई नहीं है बल्कि BMC की कार्रवाई है।"

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत द्वारा मुंबई को असुरक्षित बताए जाने के बाद अभिनेत्री और राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी। वह सुशांत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड और राज्य सरकार पर सवाल खड़े कर रही थीं। तभी से लेकर उनके और शिवसेना के बीच तनातनी चल रही है।

Latest India News