A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'टाइम पर्सन' में अव्वल रहने पर पीएम मोदी को नीतीश ने दी बधाई

'टाइम पर्सन' में अव्वल रहने पर पीएम मोदी को नीतीश ने दी बधाई

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस साल के 'टाइम पर्सन ऑफ द ईयर' के रीडर्स पोल में पहले पायदान पर रहने पर बधाई दी है।

Nitish kumar- India TV Hindi Nitish kumar

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस साल के 'टाइम पर्सन ऑफ द ईयर' के रीडर्स पोल में पहले पायदान पर रहने पर बधाई दी है। पटना में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए नीतीश ने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी को इस साल के 'टाइम पर्सन आफ द ईयर' के रीडर्स पोल जीतने पर बधाई है।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा और ट्रंप को पीछे छोड़ते हुए 'टाइम पर्सन ऑफ द ईयर' के लिए सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले नेता बन गए हैं। 'पर्सन ऑफ द ईयर' के फाइनल विजेता की घोषणा सात दिसंबर को की जाएगी। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश ने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले का भी समर्थन किया है। 

प्रधानमंत्री मोदी को 18 फीसदी पाठकों का वोट मिला। मोदी का सबसे नजदीकी मुकाबला बराक ओबामा, डोनाल्ड ट्रंप और जूलियन असांजे से रहे। इन सभी प्रतिद्वंदियों के मुकाबेल मोदी को सबसे ज्यादा वोट मिले। हाल में नोटबंदी के फैसले के बाद मोदी काफी चर्चा में रहे।

प्रधानमंत्री को भारत से सबसे ज्यादा वोट मिले वहीं अमेरिका के कैलिफोर्निया और न्यूजर्सी से भी उन्हें काफी वोट मिले। नोटबंदी से पहले पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के चलते भी प्रधानमंत्री मोदी दुनियाभर में सुर्खियों में रहे।

इन्हें भी पढ़ें:-

Latest India News