A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नोएडा पुलिस ने नशे में ड्राइविंग के खिलाफ शुरू किया अभियान

नोएडा पुलिस ने नशे में ड्राइविंग के खिलाफ शुरू किया अभियान

नोएडा: शनिवार को  नोएडा ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी राजीव नारायण मिश्रा ने नशे में ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ एक अभियान शुरू किया जिसके अंतर्गत वो एक सप्ताह लंबी सैर करेंगे। प्रवर्तन अधिकारियों ने इसके

नोएडा पुलिस ने नशे में...- India TV Hindi नोएडा पुलिस ने नशे में ड्राइविंग के खिलाफ शुरू किया अभियान

नोएडा: शनिवार को  नोएडा ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी राजीव नारायण मिश्रा ने नशे में ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ एक अभियान शुरू किया जिसके अंतर्गत वो एक सप्ताह लंबी सैर करेंगे। प्रवर्तन अधिकारियों ने इसके लिए सेक्टर-110 नोएडा एक्सटेंशन रोड पर बैरीकेड्स लगाए। साथ ही रात में अधिक से अधिक दृश्यता के लिए सोलर-लाईट से सुसज्जित यातायात अवरोध भी लगाया गया है।

करीब 50 ऑटो रिक्शा पर बैनर लगाए गए जिससे की लोग नशे में ड्राइविंग के हानिकारक प्रभावों से जागरूक हो सकेंगे।

संवाददाता से बातचीत के दौरान मिश्रा ने बताया, ‘हमने शनिवार से एक सप्ताह लंबी सैर शुरू कर दी है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत हम सड़क सुरक्षा के बारे में लोगों को जागरूक बनाने के लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा जैसे महत्वपूर्ण यातायात स्थानों को कवर करेंगे। सड़क सुरक्षा एक अहम मुद्दा है।"

"हमारे अभियान के दो उद्देश्य हैं - सबसे पहले- नशे में ड्राइविंग के बुरे प्रभावों के बारे में लोगों को जागरूक बनाना जिसके लिए हमने कल पर्चे, पोस्टर बांटे और ऑटो रैली का आयोजन भी किया और दूसरा- हमारे प्रवर्तन चालक का उद्देश्य है कि सड़क से गुजर रहे हर वाहन पर निगरानी रखी जाए।”

"हम एक संदेश भेजना चाहते हैं कि नशे की हालत में सड़कों पर ड्राइव करना गलत है," एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने कहा।

Latest India News