A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित 14 मामले, दो हो चुके हैं डिस्चार्ज

दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित 14 मामले, दो हो चुके हैं डिस्चार्ज

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है। भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के 14 मरीज सामने आए हैं जिनमें से दो को डिस्चार्ज किया जा चुका है

दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित 14 मामले, दो हो चुके हैं डिस्चार्ज- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित 14 मामले, दो हो चुके हैं डिस्चार्ज

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है। भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के 14 मरीज सामने आए हैं जिनमें से दो को डिस्चार्ज किया जा चुका है और एक मरीज की इस वायरस की वजह से मौत हो गई है।

इस बीच दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस के मरीज ने खुदकुशी कर ली। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। 35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से वापस लौटा था। जानकारी के मुताबिक पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था।

बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 173 मामले सामने आ चुके हैं। देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं। वहीं कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं।

Latest India News