A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा: एनआईए ने संदिग्ध लश्कर आतंकवादी को गिरफ्तार किया

ओडिशा: एनआईए ने संदिग्ध लश्कर आतंकवादी को गिरफ्तार किया

ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आर पी शर्मा ने बताया, “कोलकाता से एनआईए की एक टीम आज सुबह यहां पहुंची और शहर के बाहरी इलाकों में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।” उन्होंने कहा कि हो सकता है टीम के पास कुछ खुफिया सूचना हो जिसके आधार पर उन्

National-Investigation-Agency- India TV Hindi National-Investigation-Agency

कटक: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध आतंकवादी को शहर की बाहरी सीमा पर स्थित उसके घर से आज गिरफ्तार किया। कोलकाता से आए एनआईए के छह सदस्यों के एक दल ने उस स्थान पर आज तड़के छापा मारा जहां अख्तर हुसैन खान रह रहा था और एक घंटे तक लंबी पूछताछ करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) आर पी शर्मा ने बताया, “कोलकाता से एनआईए की एक टीम आज सुबह यहां पहुंची और शहर के बाहरी इलाकों में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।” उन्होंने कहा कि हो सकता है टीम के पास कुछ खुफिया सूचना हो जिसके आधार पर उन्होंने यह छापेमारी की।

हालांकि, उन्होंने इस बाबत अन्य कोई भी सूचना देने से इंकार कर दिया और एनआईए ने भी कोई जानकारी नहीं दी। अख्तर के बेटे अश्फाक ने कहा, “वह आगे की पूछताछ के लिए मेरे पिता को अज्ञात जगह ले गए हैं।”
अश्फाक ने दावा किया कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उसके पिता के किसी आतंकी संगठन से कोई संबंध हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि एनआईए ने दिल्ली में एक संदिग्ध लश्कर आतंकवादी को गिरफ्तार कर उससे अख्तर और उसके आंतकवादी संगठनों से संबंध के बारे में जानकारी हासिल की थी जो मुख्य तौर पर पाकिस्तान से संचालित होते हैं।

Latest India News