A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Jammu Kashmir: एलओसी पर पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

Jammu Kashmir: एलओसी पर पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

पाकिस्तान द्वारा तारकुंडी इलाके में कल शाम की गई गोलीबारी की चपेट में आकर सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

indian army soldier, martyred, Jammu Kashmir, rajouri, pakistan ceasefire violation- India TV Hindi Image Source : FILE one indian army soldier martyred in  Jammu Kashmir rajouri by pakistan ceasefire violation

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में पाकिस्तानी सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलीबारी और गोलाबारी को अंजाम दिया गया है। इस हादसे में एक जवान के शहीद होने के साथ-साथ एक नागरिक भी जख्मी हो गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान ने राजौरी के तारकुंडी और मंजाकोट इलाकों में नियंत्रण रेखा पर बुधवार रात दस बजे के करीब अंधाधुंध गोलीबारी की।

एक सूत्र ने कहा, "पाकिस्तान द्वारा तारकुंडी इलाके में कल शाम की गई गोलीबारी की चपेट में आकर सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जवान को राजौरी के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल होने के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया।" सूत्र ने आगे बताया, "मंजाकोट इलाके में गोलाबारी में एक पुलिस के कंधे पर भी चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।"

पाकिस्तान ने बुधवार को पुंछ और राजौरी दोनों जिलों में नियंत्रण रेखा (LOC) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इस गोलीबारी से कुछ मवेशियों की भी मौत हो गई है और कुछ स्थानीय इलाकों के घरों को भी नुकसान पहुंचा है।

Latest India News