A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एनकाउंटर से खुश नहीं हैं AIMIM चीफ औवेसी, कह दी ये बड़ी बात

एनकाउंटर से खुश नहीं हैं AIMIM चीफ औवेसी, कह दी ये बड़ी बात

AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवेसी ने कहा है कि मैं मुठभेड़ों के खिलाफ हूं। यहां तक कि, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी मुठभेड़ का संज्ञान लिया है।

Owaisi- India TV Hindi Image Source : FILE एनकाउंटर से खुश नहीं हैं AIMIM चीफ औवेसी

नई दिल्ली। हैदराबाद पुलिस द्वारा रेप के आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने के बाद दोपहर तीन बजे प्रेस वार्ता की गई। प्रेस वार्ता ने में साइबराबाद पुलिस आयुक्त सी वी सज्जनर ने बताया कि आरोपियों में उनके हथियार छीनकर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की स्पष्टीकरण के बाद भी देशभर से इस एनकाउंटर पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है।

AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवेसी ने कहा है कि मैं मुठभेड़ों के खिलाफ हूं। यहां तक कि, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी मुठभेड़ का संज्ञान लिया है।

भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि न्यायिक प्रणाली को सुधारने की जरूरत है। फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला अंतिम होना चाहिए और मौत की सजा के लिए कोई अपील या दया याचिका नहीं होनी चाहिए। अगर वे (पशु चिकित्सक बलात्कार और हत्या के मामले में आरोपी) भागने की कोशिश कर रहे थे, तो मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हम खुद को एक सभ्य देश कैसे कह सकते हैं, अगर ये चीजें होती रहें। हमें राजनीति से ऊपर उठना होगा और एक मजबूत और स्पष्ट संदेश भेजने के लिए एक सामूहिक निर्णय लेना होगा कि ऐसी हरकतें भूल जाइए बल्कि ऐसी बातों को सोचकर भी लोग डर लगे।

Latest India News