A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारत में ड्रग्स लाने की कोशिश में थे पाकिस्तानी, सेना ने चलाई गोली तो दुम दवाकर भागे

भारत में ड्रग्स लाने की कोशिश में थे पाकिस्तानी, सेना ने चलाई गोली तो दुम दवाकर भागे

भारत के युवाओं को नशे की लत डलवाने के मंसूबों से पाकिस्तान ड्रग्स को बॉर्डर पार कराने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, भारतीय सेना की मुस्तैदी ने पाकिस्तानी तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

भारत में ड्रग्स लाने की कोशिश में थे पाकिस्तानी, सेना ने चलाई गोली तो दुम दवाकर भागे- India TV Hindi भारत में ड्रग्स लाने की कोशिश में थे पाकिस्तानी, सेना ने चलाई गोली तो दुम दवाकर भागे

जम्मू: पाकिस्तान बॉर्डर पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कभी वह सीजफायर का उल्लंघन करता है, तो कभी घुसपैठियों को बॉर्डर पार कराने की कोशिश करता है। अब वह भारत के युवाओं को नशे की लत डलवाने के मंसूबों से ड्रग्स को बॉर्डर पार कराने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, भारतीय सेना की मुस्तैदी ने पाकिस्तानी तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। 

दरअसल, जम्मू में BSF की बुधवार (Budhwar Post) पोस्ट इलाके में 42वीं बटालियन को शनिवार रात दो बजे जीरो लाइन पर पाकिस्तान की तरफ तीन से चार लोगों की संदिग्ध गतिविधि का अहसास हुआ। तभी एक शख्स को बाड़ की ओर आते देखा गया, जिसके बाद संतरी ने गोली चलाई। गोली चलते ही संदिग्ध शख्स वापस पाकिस्तान की ओर भाग गया।

इसके बाद BSF ने सुबह सर्च ऑपरेशन चलाया तो मौके से ड्रग्स के 58 पैकेट बरामद हुए। इसके अलावा दो पिस्टल भी वहां से मिली हैं। इसके साथ ही पाकिस्तान की 'ड्रग्स' वाली इस चाल का भी खुलासा हो गया। ड्रग्स को पाकिस्तान की ओर से भारत में दाखिल कराया जा रहा था। लेकिन, BSF ने ऐसा होने ने रोक लिया।

आर.एस. पुरा में BSF के IG एनएस जामवाल ने कहा, "बॉर्डर पार से तस्करी के इनपुट्स के चलते कल रात 2 बजे ड्रग्स सप्लाई करने वालों से मुठभेड़ हुई। चारों वहां से भाग गए लेकिन कंसाइनमेंट वहीं छोड़ गए। घटनास्थल से 62पैकेट हेरोइन एक पैकेट का वजन 1 किलो, इसके अलावा 2 पिस्टल, 3 मैंग्ज़ीन्स और 100 राउंड बरामद हुए।"

Latest India News