A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मंगलुरु हवाई अड्डे के टिकट काउंटर के पास मिला ‘‘जिंदा बम’’ निष्क्रिय, पुलिस जांच में जुटी

मंगलुरु हवाई अड्डे के टिकट काउंटर के पास मिला ‘‘जिंदा बम’’ निष्क्रिय, पुलिस जांच में जुटी

कर्नाटक में यहां हवाई अड्डे पर टिकट काउंटरों के निकट एक लावारिस बैग में सोमवार को एक ‘जिंदा’ बम मिला जिससे दहशत फैल गई।

<p>Panic spread at unclaimed bag at Mangaluru airport</p>- India TV Hindi Panic spread at unclaimed bag at Mangaluru airport

मेंगलुरु।कर्नाटक में यहां हवाई अड्डे पर टिकट काउंटरों के निकट एक लावारिस बैग में सोमवार को एक ‘जिंदा’ बम मिला जिससे दहशत फैल गई। पुलिस के अनुसार लावारिस लैपटॉप बैग में बम मिला और यहां एक खुले स्थान पर विस्फोट करने के लिए उसे बम निरोधक इकाई के वाहन में ले जाया गया और बाद में उस बम को निष्क्रिय कर दिया गया है।संदिग्ध बैग देखे जाने के बाद हवाई अड्डे की सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने क्षेत्र को घेर लिया था और पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। 

बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्तों और मेटल डिटेक्टर्स की मदद से व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया। बाद में एक वीडियो संदेश में हर्ष ने कहा,‘‘सीआईएसएफ को एक संदिग्ध बैग मिला था, सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत स्थिति को संभाला गया और तुरन्त पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित किया गया।’’ पुलिस आयुक्त ने कहा कि नागरिकों को बैग से दूर रखा गया था और स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस सभी सावधानियां बरत रही है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार दो लोग एक ऑटो रिक्शा मे आये थे और उन्होंने वहां बैग रखा। पुलिस ने बताया कि वे सीसीटीवी फूटेज का सत्यापन कर रहे हैं। 

 

Latest India News