A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown के कारण दिल्ली में फंसे पप्पू यादव ने बिहार आने के लिए नीतीश से मांगी अनुमति

Lockdown के कारण दिल्ली में फंसे पप्पू यादव ने बिहार आने के लिए नीतीश से मांगी अनुमति

जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं। उन्होंने बिहार आकर लोगों की मदद करने के लिए अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार आने की अनुमति मांगी है।

<p>Pappu Yadav</p>- India TV Hindi Pappu Yadav

पटना: जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं। उन्होंने बिहार आकर लोगों की मदद करने के लिए अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार आने की अनुमति मांगी है। पूर्व सांसद ने रविवार को नीतीश कुमार को इसके लिए एक पत्र लिखा है। पत्र में पूर्व सांसद ने लिखा है कि वे दिल्ली में दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों को मदद कर रहे हैं तथा बिहार के अलग-अलग जिलों में भी पार्टी के कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं।

जाप अध्यक्ष ने पत्र में लिखा है, "पार्टी के कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पिछले तीन हफ्तों से भूखे, गरीबों, मजदूरों, छात्रों और बुजुर्गो को सहायता पहुंचा रहे हैं। इस मानवता बनाम महामारी महायुद्ध में मैं अपने लोगों के साथ खड़ा होकर उनका हौसला बढ़ाना चाहता हूं।"

आगे उन्होंने लिखा, इस विकट परिस्थिति में बिहार के प्रत्येक नागरिक को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए हम सभी को मिलकर युद्घस्तर पर कार्य करने की जरूरत है।

पत्र के अंत में पूर्व सांसद ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें बिहार आने की अनमुति मिलेगी।

Latest India News

Related Video