A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लोकसभा, राज्यसभा में जयललिता को श्रद्धांजलि, कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित

लोकसभा, राज्यसभा में जयललिता को श्रद्धांजलि, कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित

नई दिल्ली: संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में मंगलवार को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता को श्रद्धांजलि दी गई, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई। जयललिता का

Rajya Sabha- India TV Hindi Rajya Sabha

नई दिल्ली: संसद के ऊपरी सदन राज्यसभा में मंगलवार को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता को श्रद्धांजलि दी गई, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई। जयललिता का सोमवार रात को चेन्नई में निधन हो गया। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सभापति हामिद अंसारी ने जयललिता के लिए शोक संदेश पढ़ा।

सदन में दो मिनट का मौन रखा गया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। जयललिता दो महीने से भी ज्यादा समय से चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती थीं। रविवार शाम को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद सोमवार रात 11.30 बजे उनका निधन हो गया।

लोकसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित

लोकसभा में भी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उन्हें लोकप्रिय और नेता के रूप में याद किया। जयललिता के सम्मान में सांसदों ने मौन भी रखा जिसके बाद सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई।

Latest India News