A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में पीडीपी की पार्षद भाजपा में शामिल, जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का करेगी काम

जम्मू-कश्मीर में पीडीपी की पार्षद भाजपा में शामिल, जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का करेगी काम

पीडीपी की एक पार्षद सोमवार को यहां भाजपा में शामिल हो गयीं और उन्होंने पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के साथ ही नयी ऊर्जा से लोगों की सेवा के लिए काम करने का संकल्प लिया।

PDP councillor joins BJP in Jammu, pledges to strengthen party at grassroots- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE PDP councillor joins BJP in Jammu, pledges to strengthen party at grassroots

जम्मू: पीडीपी की एक पार्षद सोमवार को यहां भाजपा में शामिल हो गयीं और उन्होंने पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के साथ ही नयी ऊर्जा से लोगों की सेवा के लिए काम करने का संकल्प लिया। अधिवक्ता जसमीत कौर का जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और पूर्व मंत्री प्रिया सेठी तथा महासचिव (संगठन) अशोक कौल सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

जसमीत कौर पीडीपी महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष भी थीं। रैना ने पुरानी पार्टी छोड़ने के फैसले के लिए पूर्व पीडीपी नेता की सराहना की और आरोप लगाया कि उस पार्टी ने लोगों के "भरोसे को तोड़ा’’ है। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि ऐसी पार्टियां कभी भी आम जनता की सेवा करने का इरादा नहीं रखतीं, बल्कि वे सत्ता की राजनीति करती हैं और वे केवल एक परिवार के हितों की रक्षा करती हैं। उन्होने आरोप लगाया कि नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी जैसी पार्टियों ने हर मौके पर जनता का शोषण किया है और अब उन्हें उनका वास्तविक स्थान दिखाने की बारी लोगों की है। 

Latest India News