A
Hindi News भारत राष्ट्रीय धनतेरस पर बड़ी संख्या में खरीदारी के लिए निकले लोग, दिल्ली-एनसीआर में ट्रैफिक जाम

धनतेरस पर बड़ी संख्या में खरीदारी के लिए निकले लोग, दिल्ली-एनसीआर में ट्रैफिक जाम

राष्ट्रीय राजधानी में धनतेरस के अवसर पर बड़ी संख्या में लोगों के खरीदारी पर निकलने के कारण आज भीषण जाम लगा रहा। ट्रैफिक की व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के पांच हजार से ज्यादा कर्मियों को आज सड़कों पर तैनात किया गया

Traffic Jam- India TV Hindi Traffic Jam

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में धनतेरस के अवसर पर बड़ी संख्या में लोगों के खरीदारी पर निकलने के कारण आज भीषण जाम लगा रहा। ट्रैफिक की व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के पांच हजार से ज्यादा कर्मियों को आज सड़कों पर तैनात किया गया था, लेकिन महानगर में लोगों को यातायात समस्याओं से जूझाना पड़ा। ट्रैफिक पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि धौला कुआं, महिपालपुर, बदरपुर, मुकरबा चौक, लक्ष्मी नगर, आईटीओ, अक्षरधाम मंदिर और मूलचंद पर भीषण जाम लग गया। 

मध्य दिल्ली के कई इलाकों और खासकर इंडिया गेट, जनपथ और मथुरा रोड के करीब यातायात रेंगता दिखा।  चांदनी चौक, करोल बाग, लाजपत नगर, सदर बाजार आदि में काफी भीड़भाड़ दिखा। आनंद विहार आईएसबीटी से दिलशाद गार्डन और राजघाट से आईएसबीटी की तरफ लोग जाम से जूझते नजर आए। 

विशेष पुलिस आयुक्त यातायात और दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेन्द्र पाठक ने कहा, हमने ट्रैफिक संचालन और सुविधा के लिए अधिक से अधिक कर्मियों को सड़कों पर तैनात कर रखा है। यातायात के सुचारू संचालन के लिए कार्यालय कर्मचारियों सहित पांच हजार से अधिक कर्मी सड़कों पर हैं। अधिकारी ने लोगों से यातायात नियमों का पालन करने का आग्रह भी किया। 

Latest India News