A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं

लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के दस से अधिक राज्यों में सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, इसके बावजूद लोग लगातार घरों से बाहर निकल कर रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजरी जताई है। पीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, सरकारें कानून का पालन करवाएं।

लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं- India TV Hindi लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के दस से अधिक राज्यों में सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, इसके बावजूद लोग लगातार घरों से बाहर निकल कर रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजरी जताई है। पीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, सरकारें कानून का पालन करवाएं।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।"

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत देश के 10 से अधिक राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति है लेकिन सोमवार सुबह जो स्थिति दिखी उसमें कई जगह लोग सड़कों पर दिखे। दिल्ली-नोएडा एक्सप्रेस-वे पर तो सोमवार सुबह ही जाम लग गया था, इसी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट सामने आया है।

Latest India News