A
Hindi News भारत राष्ट्रीय AIIMS के हॉस्टल की 10वीं मंजिल से कूदकर शख्स ने की आत्महत्या

AIIMS के हॉस्टल की 10वीं मंजिल से कूदकर शख्स ने की आत्महत्या

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूदकर 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

<p>Person commits suicide by jumping from 10th floor of...- India TV Hindi Person commits suicide by jumping from 10th floor of AIIMS hostel

नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूदकर 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि विपिन साहू को ट्रॉमा सेंटर लाए जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि वह एम्स के 18 नंबर छात्रावास की 10वीं मंजिल से कूद गए थे। उन्होंने बताया कि छात्रावास की प्रविष्टि पुस्तिका से पता चला कि सोमवार को वह दो बार छात्रावास आए थे। 

उन्होंने बताया कि पहली बार वह सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर और दूसरी बार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर छात्रावास आए थे। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जहां से वह कूदे उस स्थान से कुछ दवाइयां भी मिली हैं। पुलिस ने बताया कि कानूनी जांच शुरू कर दी गई है। साहू कोई डॉक्टर नहीं था। मामले पर विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है। 

Latest India News