A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी का Lockdown बढ़ाने का फैसला सही- केजरीवाल

पीएम मोदी का Lockdown बढ़ाने का फैसला सही- केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि पीएम ने लॉकडाउन का विस्तार करने का सही फैसला लिया है।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : FILE Arvind Kejriwal

नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "पीएम ने लॉकडाउन का विस्तार करने का सही फैसला लिया है। आज, भारत की स्थिति कई विकसित देशों की तुलना में बेहतर है क्योंकि हमने लॉकडाउन की जल्दी शुरुआत की थी। अगर इसे अभी रोक दिया जाता है, तो अबतक हुआ फायदा खत्म हो जाएगा। इसलिए लॉकडाउन की अवधि बढ़ाना बेहद जरूरी है।" हालांकि केंद्र सरकार द्वारा लॉकडाउन को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के संबंध में बातचीत की थी। ज्यादातर राज्यों ने पीएम मोदी से लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर कहा। ओडिशा और पंजाब की सरकारें पहले ही अपने यहां लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं। इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी लॉकडाउन बढ़ाने की बात कही।

सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल का मानना है कि 14 अप्रैल तक के लिए लागू 21 दिवसीय बंद की अवधि केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश में बढ़ाई जानी चाहिए। सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत में कहा, ‘‘केवल दिल्ली में बंद की अवधि बढ़ाने से कोई फायदा नहीं होगा।’’ (भाषा)

Latest India News