A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जनधन में जमा पैसा न निकालें, बेईमानों का पैसा गरीबों को मिलेगा: मोदी

जनधन में जमा पैसा न निकालें, बेईमानों का पैसा गरीबों को मिलेगा: मोदी

परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नोटबंदी पर चारों तरफ से उनके ऊपर हमला हो रहा है लेकिन वे इन लोगों की सुननेवाले नहीं हैं।

Narendra Modi- India TV Hindi Narendra Modi

मुरादाबाद: परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नोटबंदी पर चारों तरफ से उनके ऊपर हमला हो रहा है लेकिन वे इन लोगों की सुननेवाले नहीं हैं। वे किसी भी कीमत पर देश की जनता का पैसा बेईमानों के हाथों में नहीं जाने देंगे। 

( देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उन्होंने कहा कि जिन लोगों के जनधन खातों में बेहिसाब पैसा जमा हुआ है उन पैसों को वे हाथ न लगाएं। जिन लोगों ने ये बेहिसाब पैसा जमा कराया है वे जेल जाएंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा, 'हम तो फकीर आदमी हैं झोला लेकर चल पड़ेंगे। मेरी फकीरी ने मुझे गरीबों के लिए लड़ने की ताकत दी है।' प्रधानमंत्री ने कालेधन के खिलाफ उठाए गए कदम पर अडिग रहने का संकेत देते हुए कहा कि जिन लोगों के खाते में बेईमानों ने अपने पैसे डाले हैं उन पैसों को आप मत निकालिए मैं दिमाग लगा रहा हूं इनका क्या किया जाए।

गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद जगह-जगह जन धन खातों में बड़ी रकम जमा कराई गई। जिन खातों में महज चंद रुपये थे उन खातों में भी लाखों-करोड़ों की रकम जमा होने के बाद इनकम टैक्स विभाग के कान खड़े हो गए। 

अब प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे इन पैसों को नहीं निकालें। प्रधानमंत्री ने कहा कि वे विचार कर रहे हैं कि इन पैसों का इस्तेमाल कैसे गरीबों के लिए किया जाए।

​इन्हें भी पढ़ें:-

Latest India News