A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमेरिकी दौरे के बाद स्वदेश लौटे PM मोदी, सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर गए लोगों के बीच, मिलाया हाथ

अमेरिकी दौरे के बाद स्वदेश लौटे PM मोदी, सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर गए लोगों के बीच, मिलाया हाथ

अमेरिका दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वदेश वापसी पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। इस दौरान वह सुरक्षा प्रोटोकॉल की परवाह किए बिना लोगों के बीच गए और उनसे हाथ मिलाया।

<p>अमेरिकी दौरे के बाद...- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ANI अमेरिकी दौरे के बाद स्वदेश लौटे PM मोदी, सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर गए लोगों के बीच, मिलाया हाथ

नई दिल्ली: 65 घंटे के कामयाब अमेरिका दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वदेश वापसी पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पालम एयरपोर्ट पर मौजूद थे। उनके अलावा बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी ढोल-नगाड़ों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे थे। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में भारत माता की जय कहा। साथ ही उन्होंने सभी लोगों का आभार जताया है। पीएम के संबोधन के बाद मोदी-मोदी के नार भी लगे। एयरपोर्ट के बाहर मोदी को देखने के लिए काफी भीड़ थी। इस दौरान वह सुरक्षा प्रोटोकॉल की परवाह किए बिना लोगों के बीच गए और उनसे हाथ मिलाया। हर कोई पीएम मोदी से हाथ मिलाने की कोशिश करता दिखाई दिया और मोदी ने भी कोशिश की कि कोई निराश न हो।

इस दौरान जेपी नड्डा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी की अमेरिकी यात्रा यह साबित करती है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया भारत को अलग तरह से देखती है। करोड़ों भारतीयों की ओर से, हम उनका वापस स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ पीएम मोदी की दोस्ती नई नहीं है, उनका पुराना रिश्ता है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी यही दोहराया। 

बता दें कि मोदी का अमेरिका दौरा ''सुपर बिजी'' रहा है। उन्होंने ने अमेरिका में 65 घंटे के अंदर 20 मीटिंग की इसके अलावा उनकी चार बेहद लंबी मीटिंग फ्लाइट के अंदर भी हुई है यानी अमेरिकी दौरे पर गए पीएम मोदी ने कुल 24 मीटिंग की। इन आंकड़ों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे का शेड्यूल कितना व्यस्त रहा है।

Latest India News